लाल किताब के अद्भुत उपाय: अपनी किस्मत को चमकाने के लिए जरूर करें ये लाल किताब के महत्वपूर्ण उपाय,

0
11

लाल किताब के अद्भुत उपाय: अपनी किस्मत को चमकाने के लिए जरूर करें ये लाल किताब के महत्वपूर्ण उपाय,

लाल किताब के अद्भुत उपाय:

अक्सर कई सारे व्यक्तियों के जीवन में ऐसा होता है कि कड़ी मेहनत करने के बाद भी उन्हें मनचाहा फल नहीं प्राप्त होता है। जब ऐसे व्यक्तियों को मनचाहा फल नहीं प्राप्त होता है तो, वे अपने जीवन में कई बार निराश हो जाते हैं। परंतु आप सभी को निराश होने की जरूरत नहीं है, अगर आप लाल किताब में दिए गए कुछ विशेष उपाय को अपनाएंगे तो जरूर आपके जीवन में लाभ मिलने वाला है। लाल किताब एक ऐसी बुक है जिसके अंतर्गत दिए गए उपाय से आपकी किस्मत चुटकियों में बदल सकती है। तो चलिए मैं कुछ ऐसे उपाय के बारे में आपको बताने वाला हूं जिसके कारण आपको मनचाहा फल प्राप्त हो सकता है।

लाल किताब के अद्भुत 6 उपाय :

👉 साथियों आप तो कपूर के बारे में जानते ही होगे। हर घर में कपूर पाया जाता है। यदि आप सुबह शाम को घर में कपूर जलाते हैं तो आपके घर में शुद्धता आती है ,साथ ही साथ घर में जो नकारात्मकता होती है वह धीरे-धीरे समाप्त हो जाती है।

👉 यदि आपके जीवन में कोई परेशानी है और वह परेशानी बहुत दिनों से चली आ रही है तो ,,ऐसी परिस्थिति में तांबे के गोल सिक्के में छेद करके उसमें लाल या सफेद रंग का धागा पिरोकर अपने गले में पहने। ऐसा करने से निश्चित ही आपकी  समस्या दूर हो जाएगी।

👉 हमारे धर्म शास्त्रों में बताया गया है कि दान करने से पुण्य बढ़ता है। यदि आप किसी व्यक्ति को दान करते हो तो आपका मन सदा ही आनंदित बना रहता है। लाल किताब के अनुसार अगर आप मंदिर मे या किसी गरीब को काले रंग का कंबल दान करते है तो निश्चित ही आपको लाभ होगा ।

👉 यदि आप देवी देवताओं के आशीर्वाद और अपनी मनोकामना पूर्ण करना चाहते है तो रोज बरगद, नीम और केले के पेड़ मे जल अर्पित करना चाहिए।

👉 इसके अलावा यदि आपके घर मे वास्तु दोष है या घर वास्तु दोष के हिसाब से नहीं बना है, तो इसके लिए सीढ़ियों , टॉयलेट और मुख्य द्वार पर एक एक कपूर की टिक्की रख देना चाहिए।

👉 यदि आपके घर मे चांदी  या तांबे के बर्तन है तो भी आपके घर की समस्या दूर हो सकती है। तांबे या चांदी के पात्र में पानी पीने से मानसिक तनाव दूर होता है।

वैधानिक चेतावनी:

साथियों ऊपर बताई गईं जानकारी लाल किताब नामक पुस्तिका में दी गईं है।यह एक धार्मिक आस्था का विषय हैं |

इसे भी पढ़े :

👉 MOMOS SIDE EFFECTS

👉 क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल कहां कहां करने पर चुकाने पड़ते है ज्यादा सर्विस चार्ज और इंटेरेस्ट

👉 10वीं 12वीं बोर्ड परीक्षा समय सारणी 2023

👉 शिक्षक दिवस पर हिंदी में भाषण

👉 हरतालिका तीज

👉 टोमेटो फ्लू किसे कहते है

👉 पोक्सो अधिनियम 2012

👉 15 अगस्त पर भाषण

👉 रक्षाबंधन निबंध हिंदी में

👉 जाने कितने दिनों तक VAILID रहता है आपका आधार कार्ड

👉 धनिया के फायदे

👉 शरीर मे खून की कमी को बढ़ाने के उपाय

👉 कोलेस्ट्रॉल के स्तर को कम करने के सरल उपाय

👉 Mobile से लोन कैसे ले ??

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here